Top 3 Entertainment News गॉसिप अपडेट : जानिये क्या बिग बॉस 3 में नज़र आएँगी वड़ापाव गर्ल चन्द्रिका गेरा दीक्षित !

By technews168.com May12,2024
Entertainment News

Entertainment News को लेकर बहुत सी चटपटे खबरे सामने आ रही है जिसमे से कुछ बहुचर्चित 3 खबरे हम आपके लिए  लेकर आएं हैं उम्मीद है आप लोगो को पसंद आएगी।

BOLLYWOOD ENTERTAINMENT NEWS LIVE : सलमान खान के शो बिगबॉस ओटीटी ‘3’ में नज़र आएँगी वड़ापाव गर्ल ! पवन कल्याण के सपोर्ट में उतरे राम चरण।

दिल्ली की वडापाव गर्ल कुछ समय से बहुत चर्चा में हैं कहा जा रहा है की बिगबॉस ओटीटी 3 में आने वाली हैं। उन्हें स्टाल नहीं लगाने दिया जा रहा है की जिसकी वजह से वो बहुत सुर्ख़ियों में थी। उनकी वीडियोस बहुत वायरल हुई थी सोशल मीडिया में जिसके वजह से ये खबरे सामने आ रही हैं की व बिग बॉस शो में नज़र आ सकती हैं। खबर हैं की चन्द्रिका बिगबॉस ओटीटी 3 में नज़र आ सकती हैं। हांलाकि इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिसियल कन्फर्मेशन नहीं आयी हैं।

Vadapaw girl, Chandrika Gera Dikshit

साथ ही साथ Entertainment News में ये भी खबर सामने आ रही है की ‘ पवन कल्याण ‘ के भतीजे फेमस फिल्म एक्टर ” रामचरण ” उनको सपोर्ट करने के लिए 2024 के चुनावी प्रचार के मैदान में उतर रहे हैं। वो फिल्म एक्टर को सपोर्ट करने के लिए पिथारूम भी गए थे, जिसके वीडियो एंड फोटोज सोशल मीडिया में सामे आ रही हैं।

Pawan Kalyan with Ramcharan
Pawan Kalyan with Ramcharan

Mother’s Day के मौके पर सैरा बानू अपनी माँ को याद करती हुई और फोटो शेयर करती हुई लिखा – अल्लाह ने जीवन में…..

मदर्स डे के उपलक्ष्य में, सायरा बानो ने अपनी मां को याद किया और आभार व्यक्त करते हुए कहा, ‘अल्लाह ने मुझे जीवन भर आशीर्वाद दिया है।’ महिला सुपरस्टार अभिनेत्रियों के क्षेत्र में एक प्रमुख हस्ती के रूप में जानी जाने वाली नसीम बानो अपनी भव्य जीवन शैली के लिए प्रसिद्ध थीं, किस्से बताते हैं कि वह पालकी में स्कूल जाती थीं। नसीम बानो, जो सायरा बानो की मां थीं, का जन्म 4 जुलाई 1916 को दिल्ली के एक धनी परिवार में हुआ था। सायरा बानो ने मदर्स डे के सम्मान में कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

View this post on Instagram

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *